Site icon गैजेट पोस्ट

REDMI Y2 32 GB FULL Specification

Y2 DETAILS

रेडमी Y2 उत्पाद को कंपनी द्वारा अपने पूर्व में प्रस्तुत y1 का विस्तारित स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा जून 2018 में लांच किया गया है। REDMI Y2 32 GB को कंपनी सेल्फी पसंद उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए प्रस्तुत किया गया है।

स्मार्टफोन को सेल्फी स्मार्ट बनाने के लिए सामने डुएल कैमरा 12 मेगापिक्सल प्लस 5 मेगापिक्सल कैमरा से सुसज्जित किया गया है। इसके डुएल एलइडी फ्लैश के साथ आपको बेहतरीन सेल्फी फोटो का अनुभव कराएगा।

इस स्मार्टफोन को डीएसएलआर कैमरा के तर्ज पर अत्यंत क्लियर फोटो के लिए निर्माण किया गया है। जो आपको प्रोफेशनल फोटो की तरह आपके अनमोल पलों को फोन में संचित करने का अनुभव प्रदान करता हैं। REDMI Y2 32 GB KE BARE ME

डिस्प्ले

Y2 Redmi

विवरण कंपनी इस फोन को 5.99 इंच एलइडी टच स्क्रीन के साथ बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन को 2080 X 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन बेहतरीन क्लेयरटी के लिए प्रस्तुत किया गया है।

प्रदर्शन एवं संग्रह

स्मार्टफोन पर प्रदर्शन को सुनिश्चित करते हुए ऑक्टा कोर स्नैपड्रेगन 625 SOC पर काम करते है। इसके प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए 3GB RAM से जियोमी रेडमी Y2 32GB आंतरिक भंडारण क्षमता के साथ आप गेम को इसके प्रदर्शन को बिना प्रभावित किए आनंद ले सकते हैं। इसके भंडारण को 128 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है।

आकार

रेडमी Y2 कवर आकर्षक लुक देते हुए इसके किनारों को कर्व के आकार में बनाया गया है। इसका भार 170 ग्राम है। जिसकी चौड़ाई इसकी मोटाई 8.1 मिनी है।

1    मूलभूत सूचना

2    डिस्पले

3    कैमरा

Redmi y2

4   बैटरी

5    सेंसर और फीचर्स

6    कनेक्टिविटी

Redmi y2

7    तकनीक की विशेषता

रेटिंग

Y2 RATING

निष्कर्ष

XIAOMI REDMI Y2 सेल्फी के शौकीन के लिए फोन है। बड़ी स्क्रीन के साथ आप संगीत और गेम का मज़ा लेने लायक हैं। इसे खरीद सकते हैं। इसमें बैटरी का 3080 एमएच की है जो आपको पूरे दिन मनोरंजन कराने के लिए ठीक हैं।

Exit mobile version